अमिताभ बच्चन ने तीर्थनगरी में नौका विहार के दृश्य फिल्माए

Share News

@ देहरादून उत्तराखंड

महानायक अमिताभ बच्चन ने तीर्थनगरी में नौका विहार के दृश्य फिल्माए। उन्होंने मुनिकीरेती स्थित शत्रुघ्नघाट से स्वर्गाश्रम स्थित नावघाट तक नौका विहार किया। इस दौरान अभिताभ बच्चन को देखने के लिए घाट पर उनके प्रशंसकों का हुजूम उमड़ा।

हर कोई उनके दीदार के लिए तरस रहा था। शूटिंग के चलते प्रशंसकों को उनकी एक झलक देखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।महानायक ने भी गंगा दर्शन कर खुद अभिभूत महसूस किया। उन्होंने मां गंगा को नमन किया। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ गानों की पंक्तियों और फोटो के साथ अपना अनुभव साझा किया है। बॉलीवुड की एक फिल्म की शूटिंग तीर्थनगरी की मुनिकीरेती और स्वर्गाश्रम क्षेत्र में हुई। सुबह करीब नौ बजे से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई।

शूटिंग में पहला दृश्य अमिनेता अमिताभ बच्चन का नौका विहार का फिल्माया गया। उनको बोट में देख बोट संचालकों में भी उत्साह देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने सुपर स्टार के साथ फोटो खींची। बोट को सजाया गया था। बोट में बैठकर अमिताभ बच्चन ने फिल्म के दृश्य फिल्माए।

इस दौरान उन्होंने एक चालक की भूमिका निभाई। उसके बाद उन्होंने नावघाट पर हवन यज्ञ आदि के दृश्य फिल्माए। गंगा घाट भगवा और पीले रंग के झंडों से पटे नजर आए। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय का मौका दिया गया। इस दौरान अभिनेता को देखने के लिए गंगा घाट और मुख्य मार्ग पर पर्यटकों का जमावड़ा लग गया।

अमिताभ बच्चन की सुरक्षा में चारों ओर स्थानीय पुलिस कर्मचारी और सुरक्षा कर्मी नजर आए। जीवनदायिनी गंगा को देश में यूं ही आस्था, श्रद्धा और संस्कृति का प्रतीक नहीं माना जाता है। करोड़ों देशवासियों की आस्था सदियों से विद्यमान पवित्र नदी से जुड़ी है। फिल्म की शूटिंग के लिए योगनगरी ऋषिकेश पहुंचे महानायक अमिताभ बच्चन भी जीवंत नदी के नैसर्गिक विराट स्वरूप को देख नतमस्तक हो गए। उन्होंने गंगाजल का आचमन करते हुए अपने बेटे अभिषेक बच्चन की एक फिल्म के एक गीत की चार पंक्तियां व फोटो के साथ एक पोस्ट फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...