भारतीय जनता पार्टी सांसद ने रावण से राज ठाकरे की तुलना की

Share News

@ बलरामपुर उत्तरप्रदेश 

भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे की तुलना रावण से करते हुए बुधवार को कहा कि उत्तर भारतीयों पर जितना अत्याचार राज ठाकरे ने किया है उतना तो रावण ने भी किसी पर नहीं किया होगा।

उन्होंने बुधवार को एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में राज ठाकरे के बारे में एक सवाल के जवाब में ठाकरे की तुलना रावण से की। उन्होंने कहा राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के साथ जितना अत्याचार किया है, उतना तो रावण ने भी किसी पर नहीं किया होगा।

भाजपा सांसद ने आगामी पांच जून को अयोध्या आ रहे ठाकरे पर उत्तर भारतीयों और मराठी मानुष में सबसे ज्यादा भेद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने चुनाव में जब राज ठाकरे को उखाड़ कर फेंक दिया तो अब वह अपनी राजनीतिक दुकान चलाने के लिये अजान और हनुमान चालीसा का मुद्दा लेकर आये है।

उन्होंने कहा ठाकरे हनुमान चालीसा का पाठ करें, हमे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन जब तक वह उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी नही मांग लेते, तब तक उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा। हमारे पांच लाख लोग अयोध्या और लखनऊ में उनके स्वागत के लिये तैयार बैठे हैं। भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि ठाकरे की प्रस्तावित अयोध्या यात्रा यात्रा धार्मिक नहीं बल्कि राजनीतिक है।

उन्होंने ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए मांग की कि जो लोग समाज को बांटने के लिए भड़काऊ बयान देते हैं उनकी सुरक्षा वापस ली जाय और अगर ऐसा हो जाय तो गलत बयान देने वालों पर लगाम लग जायेगी।(भाषा)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...