बिहार एक झलक में, बिहार की प्रमुख खबरें…

Share News

@ पटना बिहार

बिहार एक झलक में, बिहार की प्रमुख खबरें…

सूबे में यातायात को और सुगम बनाने के लिए राज्य सरकार निरंतर प्रत्यनशील है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहटा-सरमेरा-चंडी-हरनौत सड़क का निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण करने का निर्देश दिया है ताकि लोगों को आवागमन में और सहूलियत हो। उन्होंने पुनपुन के पुराने पथ को भी ठीक से मेंटेन रखने का निर्देश दिया है।
 
👉 मुख्यमंत्री ने होली एवं आगामी पर्व-त्योहारों को देखते हुए विशेष सतर्कता बरतने, असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने तथा गड़बड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
 
👉 मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार की अध्यक्षता में बिहार विधान परिषद स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन, 2022 को लेकर बैठक हुई। उन्होंने संबंधित पदाधिकारियों से कोषांगवार कार्य की प्रगति की जानकारी ली।
 
👉 अररिया के जिलाधिकारी प्रशांत कुमार सी.एच. ने जिला स्तरीय परामर्शदात्री एवं समीक्षा समिति की तिमाही बैठक की एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।
 
👉 समस्तीपुर के जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह ने DLCC की समीक्षा बैठक की एवं आवश्यक निर्देश दिया।
 
👉 पूर्णिया के जिलाधिकारी राहुल कुमार की अध्यक्षता में जिला औद्योगिक नवप्रवर्तन परामर्शदात्री समिति की समीक्षा बैठक हुई। इस दौरान उत्पादित वस्तुओं की ब्रांडिंग, बिक्री एवं प्रदर्शन हेतु उद्योग भवन में स्टॉल बनाने का निर्णय लिया गया।
 
👉 किशनगंज के जिलाधिकारी डॉ. आदित्य प्रकाश की अध्यक्षता में जिला समन्वय समिति की बैठक हुई। इस दौरान उन्होंने विकासात्मक और जनकल्याणकारी योजनाओं की कार्य प्रगति की जानकारी ली।
 
👉 नवादा के जिलाधिकारी यशपाल मीणा ने होली पर्व को लेकर पकरीबरावां अनुमंडल में जिलास्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने लोगों से शांतिपूर्ण एवं सौहार्द्र वातावरण में त्योहार मनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...