बिहार एक झलक में, बिहार की प्रमुख खबरें…

Share News

@ पटना बिहार

बिहार एक झलक में, बिहार की प्रमुख खबरें…

प्रदेश में विधि-व्यवस्था कायम रखने को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह मुस्तैद है। माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा है कि अपराध नियंत्रण को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
 
👉 मुख्यमंत्री ने निर्देश देते हुये कहा है कि इंवेस्टिगेशन के कार्य बेहतर तरीके से ससमय पूर्ण कराएं ताकि अपराधियों को सख्त सजा दिलायी जा सके। अपराध अनुसंधान कार्य में किसी प्रकार की कोताही न हो, इसका सतत अनुश्रवण करें।
 
👉 अररिया के जिलाधिकारी श्री प्रशांत कुमार सी.एच. की अध्यक्षता में नगर निकाय के अंतर्गत संचालित योजनाओं तथा जीविका द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रगति एवं उपलब्धि की समीक्षा हुई।
 
👉 पूर्णिया के जिला पदाधिकारी श्री राहुल कुमार की अध्यक्षता में D.R.C.C. भवन में महिला सुपरवाइजर के 29 पदों पर बहाली को लेकर जिला नियोजन समिति की बैठक हुई।
 
👉 मोतिहारी के जिलाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक की अध्यक्षता में अनुमंडल स्तरीय समीक्षा कार्यक्रम के तहत विभिन्न विकासात्मक एवं कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा हुई।
 
👉 समस्तीपुर के जिलाधिकारी की उपस्थिति में प्रेक्षक श्री असंगबा चुबा आओ की अध्यक्षता में विधान परिषद चुनाव की तैयारी से संबंधित समीक्षा बैठक हुई। इस दौरान उन्होंने सभी कोषांग के नोडल एवं वरीय पदधिकारियों के साथ चुनाव पूर्व तैयारियों का जायजा लिया।
 
👉 नवादा के जिला पदाधिकारी श्री यशपाल मीणा ने इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा, 2022 के जिले के टॉपर्स को बुके, डायरी और शुभकामना संदेश देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...