बिहार एक झलक में, बिहार की प्रमुख खबरें…

Share News

@ पटना बिहार

बिहार एक झलक में, बिहार की प्रमुख खबरें…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहीद सूरज नारायण सिंह की जयंती के अवसर पर आयोजित राजकीय समारोह में उनकी आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।
 
👉 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वैशाली जाने के क्रम में महात्मा गांधी सेतु के पूर्वी लेन पर चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। उन्होंने पूर्वी लेन के सुपर स्ट्रक्चर एवं अंतिम रूप देने के लिए किये जा रहे कार्यों के विषय में अधिकारियों से पूरी जानकारी ली।
 
👉 नवादा के जिलाधिकारी उदिता सिंह की अध्यक्षता में संभावित बाढ़, 2022 के पूर्व तैयारी एवं सुखाड़ से निपटने को लेकर विस्तृत समीक्षा की एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।
 
👉 अररिया की जिलाधिकारी इनायत खान की अध्यक्षता में जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई। उन्होंने सरकार के जन कल्याणकारी एवं विकासात्मक योजनाओं के कार्य प्रगति की जानकारी ली।
 
👉 नालंदा के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने संभावित बाढ़, 2022 एवं सुखाड़ से बचाव हेतु पूर्व तैयारियों को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।
 
👉 मोतिहारी के जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने जिलान्तर्गत चलाये जा रहे महत्वपूर्ण अभियान जैसे गार्जियंस ऑफ चम्पारण, अमृत सरोवर, ठोस-तरल अपशिष्ट प्रबन्धन, स्माइल, सीआईएसएस सहित अन्य योजनाओं की कार्य प्रगति के संबंध में समीक्षा बैठक की।
 
👉 सारण के जिलाधिकारी राजेश मीणा ने NH-19 छपरा-बाईपास फोरलेन के तहत मेथवलिया चौक से लेकर टेकनिवास तक चल रहे ROB निर्माण कार्य का जायजा लिया।
 
👉 दरभंगा के जिलाधिकारी राजीव रोशन ने नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।
 
👉 खगड़िया के जिलाधिकारी डॉ. आलोक रंजन घोष की अध्यक्षता में स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई। उन्होंने कोरोना टीकाकरण एवं जांच समेत कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...