धामी के सामने उतरने का खौफ और कर रहे आरोप प्रत्यारोप की राजनीतिः मनवीर सिंह चौहान

Share News

@ देहरादून उत्तराखंड 

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है और सच्चाई यह है कि चंपावत उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सामने वह दमदार चेहरे को उतारने से कतरा रही थी या उसके बड़े नेताओं ने मैदान में उतरने से मना कर दिया। चौहान ने कहा कि खुद कांग्रेस के उप नेता प्रतिपक्ष ने भी अब साफ किया है कि पूर्व में इस सीट से जो विधायक रहे और यहां से चुनाव लड़ते रहे उन्होंने खुद ही चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया।

इससे साफ है की कांग्रेसी नेता डरे और सहमे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिन आरोपों के सहारे राजनीति कर रही है उनको हाल ही में हुए चुनाव मे जनता ने ख़ारिज कर दिया और भाजपा को आशीर्वाद दिया।सदन और सड़क में लड़ने का दमखम दिखाने की बात करने वाली कांग्रेस में ही अंदरूनी घमासान इतना है की उसे जन मुद्दों को उठाने की फुर्सत नहीं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने 100 दिन के कार्यकाल मे कई बड़े फैसले कर विकास के प्रति अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं।

उन्होंने कहा कि सम्मान नागरिक आचार संहिता, बुजुर्गाे को पेंशन सहित कई फैसले एतिहासिक है। जनता जान चुकी है की डबल इंजन की सरकार से ही प्रदेश में विकास संभव है। चंपावत सहित पूरे प्रदेश में विकास कार्यों की भाजपा को जनता ने दोबारा सत्ता सौंपी। चंपावत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह हजारों की बढ़त से उप चुनाव मे जीत दर्ज करने जा रहें है और आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करने वाली कांग्रेस को फिर जनता सबक सिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...