ज्यादा से ज्यादा संख्या में खिलाडिय़ों के उत्साहवर्धन के लिए आगे आएं लोग: मनोहर लाल

Share News

@ चंडीगढ़ हरियाणा 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। इन खेलों के लिए 25 दिन यानी 600 घंटे बाकी रह गए हैं। आज का यह कार्यक्रम सभी को संदेश देने के लिए है कि सभी को इन खेलों में भाग ले रहे खिलाडियों के उत्साहवर्धन के लिए आगे आना है। उन्होंने इच्छा जताई की हरियाणा के खिलाडी इन खेलों में भी प्रदेश को वैसे ही प्रथम लेकर आएं जैसे वह ओलंपिक्स और दूसरी आंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताएं में भी देश में सबसे आगे लेकर आते हैं।

अपने सम्बोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि इन खेलों के लिए देशभर से लोग आएंगे, जिससे यहां लघु भारत का दर्शन होगा। यह विशाल कार्यक्रम है, खेलों में 8500 से अधिक एथलीट्स भाग लेंगे। इसके अलावा लाखों दर्शक इन खेलों में शामिल होंगे। कार्यक्रम केवल पंचकूला में ही नहीं बल्कि चंडीगढ़, अंबाला, शाहबाद और दिल्ली में भी होंगे। पूरे हरियाणा में इसके कार्यक्रम होंगे और पूरे हरियाणा के दर्शक इन खेलों को देखने पहुंचेंगे।

उल्लेखनीय है कि 7 मई को पंचकूला के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में शनिवार को खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 के चौथे सीजन का शानदार और भव्य आगाज हुआ है। इस लॉन्च कार्यक्रम में खेलो इंडिया यूथ गेम्स का शुभंकर , लोगो, जर्सी और थीम गीत भी लॉन्च किया गया। लॉन्चिंग सेरेमनी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।ये खेल पांच स्थानों पंचकूला, अंबाला, शाहाबाद, चंडीगढ़ और दिल्ली में आयोजित होंगे। खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 में 8500 से अधिक एथलीट्स भाग लेंगे। इसके अलावा लाखों दर्शक इन खेलों के गवाह बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...