केजरीवाल अपने भ्रष्टाचारी नेताओं के लिए ‘धृतराष्ट्र’ बन गए हैं : राजन तिवारी

Share News

@ नई दिल्ली

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने कहा कि अब केजरीवाल और उनके भ्रष्टाचारी मंत्री बता रहे हैं कि कौन भ्रष्टाचार है और कौन ईमानदार है। आप नेता सौरभ भारद्वाज के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजन तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक एवं मंत्री भ्रष्टाचार एवं अन्य मामलों में संलिप्त हैं। कोई रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है तो कोई फर्जी डिग्री में अंदर रहा है।

सत्येन्द्र जैन का हाल तो पूरी दिल्ली जान चुकी है जिन्होंने हवाला कारोबारियों के साथ मिलकर करोड़ों रुपये का गबन किया।

राजन तिवारी ने कहा कि साल 2015 में फर्जी डिग्री के चक्कर में दिल्ली सरकार में कानून मंत्री जितेन्द्र सिंह तोमर को गिरफ्तार किया गया था। यही नहीं इनके नेता तो रेहड़ी पटरी वालों को भी नहीं छोड़ा। मनीष सिसोदिया के संरक्षण में आम आदमी पार्टी की विनोद नगर से महिला पार्षद गीता रावत को सीबीआई ने रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

अगर इसके बाद भी केजरीवाल ईमानदारी का गुणगान करते हैं तो समझा जा सकता है कि उन्होंने अपने भ्रष्टाचारी नेताओं के लिए ‘धृतराष्ट्र’ बन गए हैं। उन्होंने कहा कि साल 2016 में राशन कार्ड बनवाने के चक्कर में आप के मंत्री संदीप कुमार पर महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में जेल में जा चुके हैं।

राजन तिवारी ने कहा कि आज दिल्ली सरकार के सभी विभाग भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं इसलिए वे भाजपा पर अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं मतलब उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। शिक्षा के नाम पर कमरे बनवाने के बहाने मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार किया, सत्येन्द्र जैन मोहल्ला क्लीनिक और अन्य मामले में भ्रष्टाचार करके जेल में हैं। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचारियों का गिरोह बन चुकी है और केजरीवाल के मंत्री आम जनता को लुटने में जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...