कोहली ने कहा ,धन्यवाद मुंबई हम इसे याद रखेंगे

Share News

@ नई दिल्ली

मुंबई इंडियन्स की दिल्ली कैपिटल्स पर पांच विकेट की रोमांचक जीत से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच गया जिसके बाद विराट कोहली ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम का आभार व्यक्त करते हुए कहा धन्यवाद मुंबई हम इसे याद रखेंगे।मुंबई ने शनिवार को दिल्ली को हराकर चौथी जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया।इससे आरसीबी नॉकआउट चरण में पहुंच गया।

कोहली ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा यह अविश्वसनीय था। भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा था। धन्यवाद मुंबई हम इसे याद रखेंगे।आरसीबी ने अपने अंतिम लीग मैच में अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज गुजरात टाइटन्स को आठ विकेट से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा था लेकिन वह दिल्ली की मुंबई के हाथों हार पर ही आगे बढ़ पाते।

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि पूरी टीम ने एक साथ मैच देखा और मुंबई की टीम के प्रत्येक अच्छे प्रदर्शन पर तालियां बजाई।डुप्लेसी ने कहा यह बहुत अच्छा था। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि खेल की शुरुआत से ही हर कोई यहां था इसलिए हमने इसे एक साथ देखा।

उन्होंने कहा हम सभी मुंबई को मिले हर विकेट विकेट का और बाद में जब वे लक्ष्य का पीछा कर रहे थे तो उनके हर शॉट का जश्न मना रहे थे। सभी के लिये यह अच्छा था कि हम साथ में मैच देख रहे थे। मैच समाप्त होने पर जश्न का हिस्सा बनना शानदार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...