मेरे दरवाजे पर सभी की होती है सुनवाई : अनिल विज

Share News

@ चंडीगढ़ हरियाणा 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘मेरे दरवाजे पर जो आता है मैं उसकी बात सुनता हूं चाहे वह किसी जिले से आए किसी क्षेत्र से आए यहां सभी की सुनवाई होती है।रविवार अवकाश के दिन गृह मंत्री अनिल विज ने रोजाना की तरह अपने अम्बाला स्थित आवास पर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए सैकड़ों लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को इन शिकायतों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

इस दौरान हिसार आए फरियादी ने बताया कि ‘वह अफसरों से लेकर विधायकों के चक्कर काट चुका है मगर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है अब गृह मंत्री अनिल विज ही उसकी आखिरी उम्मीद हैं वहीं पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘उनके दरवाजे जनता के लिए सदैव खुले हैं और अधिकारी या कोई अन्य जनता की शिकायत नहीं सुन रहा यह उन्हें मालूम नहीं उन्हें केवल यह मालूम है कि उनके दरवाजे पर जो आता है वह उसकी बात सुनते हैं।

नूंह में बलात्कार मामले में डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित

नूंह से आए व्यक्ति ने बेटी के साथ हुए बलात्कार मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने एसपी नूंह को डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर जांच के निर्देश दिए।

फरीदाबाद से आए फौजी ने जमीनी धोखाधड़ी मामले में कार्रवाई न होने की शिकायत गृह मंत्री से की जिसपर गृह मंत्री ने फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसी प्रकार विभिन्न स्थानों से अपनी समस्याएं लेकर आए सैकड़ों लोगों को गृहमंत्री ने सुना।उन्होंने संबंधित जिलों के अधिकारियों को लोगों की शिकायतों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

सेंट्रल फीनिक्स क्लब की नई टीम ने गृह मंत्री से आशीर्वाद लिया

अम्बाला सेंट्रल फीनिक्स क्लब की नई चुनी गई टीम ने रविवार को गृह मंत्री अनिल से मुलाकात की और उनसे आर्शीवाद लिया। गृह मंत्री विज ने पूरी टीम के सदस्यों को बधाई दी और समाज की भलाई के लिए बेहतर कार्य करने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...