महेंद्र सिंह धोनी ने एजबस्टन में भारतीय खिलाड़ियों से बात की

Share News

@ नई दिल्ली

भारत की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को यहां इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में टीम इंडिया की जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों से बात करते हुए देखा गया। रोहित शर्मा की अगुआई में भारत ने आक्रामक खेल दिखाते हुए शनिवार को दूसरे टी20 में इंग्लैंड को 49 रन से हराकर तीन मैच की श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली।

एजबस्टन में इस मुकाबले को देखने के लिए मौजूद धोनी ने मैच के बाद इशान किशन और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों से बात की। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों के साथ बात करते हुए धोनी की तस्वीर ट्विटर पर डाली जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी इस दिग्गज पूर्व कप्तान के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की।

ड्रेसिंग रूम में हो रही चर्चा की तस्वीर साझा करते हुए बीसीसीआई ने ट्वीट किया जब महेंद्र सिंह धोनी बात करते हैं तो हमेशा सभी उन्हें सुनते हैं।भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक बार फिर आक्रामक रवैया अपनाया और आलराउंडर रविंद्र जडेजा की 29 गेंद में नाबाद 46 रन की पारी की बदौलत आठ विकेट पर 170 रन बनाए।

भुवनेश्वर कुमार (15 रन पर तीन विकेट) जसप्रीत बुमराह (10 रन पर दो विकेट) और युजवेंद्र चहल (10 रन पर दो विकेट) ने इसके बाद इंग्लैंड को 17 ओवर में सिर्फ 121 रन पर ढेर कर दिया। धोनी ब्रिटेन में हैं और हाल में उन्हें विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में मुकाबले का लुत्फ उठाते हुए भी देखा गया।(भाषा) 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...