मुझे पहली जॉब में सिर्फ 500 रुपये ही मिले थे : श्वेता तिवारी

Share News

@ मुंबई  महाराष्ट्र

श्वेता तिवारी बस नाम ही काफी है। श्वेता न सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस हैं, बल्कि काफी स्ट्रॉग महिला भी हैं। श्वेता तिवारी ने अपनी अब तक की जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया है। हालांकि एक्ट्रेस ने कभी हार नहीं मानी और हर परेशानी का डट कर सामना किया। इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं, श्वेता तिवारी से जुड़ी कुछ मजेदार बाते ।

श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग से नहीं बल्कि ट्रैवल एजेंसी में काम करके की थी। एक्ट्रेस को उनकी पहली जॉब में सिर्फ 500 रुपये ही मिले थे। महज 12 साल की उम्र में श्वेता ने काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन श्वेता के सपने बहुत ही बड़े थे। ऐसे में अपने उन्हीं सपनों को संग श्वेता ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रख लिया। छोटे पर्दे पर डेब्यू करने से पहले श्वेता तिवारी ने भोजपुरी, नेपाली और पंजाबी फिल्मों में भी किस्मत आजमाया। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से श्वेता तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गईं।

श्वेता तिवारी ने उस दौरान ठान लिया था कि वो रुकेंगी नहीं, ऐसे में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से आगे बढ़ना ठीक समझा और टीवी इंडस्ट्री में किस्मत आजमा ली। श्वेता तिवारी के किस्मत ने उनका साथ दिया और एकता कपूर के शो में उन्हें काम करने का मौका मिला। उसके बाद एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की कि श्वेता तिवारी लीड एक्ट्रेस बन गईं। इस शो में प्रेरणा बन श्वेता ने घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल की। अगर देखा जाए तो इसी शो के जरिए श्वेता के करियर को असली उड़ान मिल गई। कसौटी जिंदगी की से पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद श्वेता तिवारी ने बिग बॉस 4 में हिस्सा लिया। शो में उनकी दबंग पर्सनैल्टी देखने को मिली।

इस शो में डॉली बिंद्रा के संग उनकी खूब लड़ाई देखने को मिली। शो में हर किसी ने श्वेता को काफी पसंद किया और वो विनर बनकर बाहर आ गईं। श्वेता ने अपने करियर में काफी स्ट्रगल किया है। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों से भरी रही। श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि, उन्हें इस शादी में खुशी नहीं मिली और दुखों का सामना करना पड़ा। साल 2007 में श्वेता ने राजा से रिश्ता खत्म कर लिया। राजा के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली में प्यार ढूंढ लिया।

श्वेता को इस शादी में भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अभिनव कोहली ने भी श्वेता संग वही किया, जो राजा चौधरी ने किया था। श्वेता ने इस बार भी पति के अत्याचार को बर्दाश्त नहीं किया और बच्चों को लेकर अलग होने का फैसाल लिया। अकेले ही श्वेता ने अपने बेटी पलक और बेटे रेयांश को पाला। इस दौरान श्वेता को कई मुश्किलों का सामना भी पड़ा। अपने बच्चों को श्वेता ने अकेले ही बड़ा किया। अपनी मां की तरह पलक भी आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। सौजन्य हाईन्यूज़ 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...