मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री से दूरभाष पर कोविड-19 की स्थिति और वैक्सीन को लेकर चर्चा की…

Share News

संवाददाता : रायपुर छत्‍तीसगढ़

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन से दूरभाष पर छत्तीसगढ़ राज्य में कोविड-19 की स्थिति और वैक्सीन को लेकर चर्चा की। 

मुख्यमंत्री बघेल ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री को प्रदेश में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति,यहां मरीजों के उपचार और आवश्यक स्वास्थ्य व्यवस्थाओं आदि के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना वैक्सीन के संबंध में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग द्वारा इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने मुख्यमंत्री बघेल को आश्वस्त किया है कि छत्तीसगढ़ के हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय रक्षा मंत्री का सासे हेलीपैड पहुंचने पर स्वागत किया गया…

Share News
संवाददाता : शिमला हिमाचल
 
      मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शुक्रवार केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जिला कुल्लू के मनाली में सासे हेलीपैड पहुंचने पर स्वागत किया गया। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और केंद्रीय वित्त एवं काॅर्पोरेट मामले राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ अटल टनल रोहतांग का दौरा किया, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 3 अक्तूबर, 2020 को राष्ट्र को समर्पित किया जाएगा। उन्होंने टनल के उत्तर और दक्षिण छोर का भी दौरा किया और लोकार्पण समारोह के दृष्टिगत किए गए प्रबन्धों की समीक्षा की।
 
सीमा सड़क संगठन महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल हरपाल सिंह ने केंद्रीय मंत्री को अटल टनल की मुख्य विशेषताएं और सामरिक महत्व की जानकारी दी। उन्होंने केन्द्रीय मंत्री को इस परियोजना के लोकार्पण से सम्बन्धित तैयारियांे से भी अवगत करवाया।
 
 
इससे पूर्व, मुख्यमंत्री ने जिला कुल्लू के सोलंग और जिला लाहौल स्पीति के सिस्सू में रैली स्थलों का दौरा किया और इस मेगा इवेंट की गई तैयारियों का जायजा लिया।
 
शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक सुरेन्द्र शौरी, मुख्य सचिव अनिल खाची, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव जे.सी. शर्मा, मुख्यमंत्री के सलाहकार डाॅ. आर.एन बत्ता, उपायुक्त कुल्लू डाॅ. ऋचा वर्मा और अन्य अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...