मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत स्थित घटोत्कच मंदिर महोत्सव में प्रतिभाग किया

Share News

@ देहरादून उत्तराखंड 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत स्थित घटोत्कच मंदिर में आयोजित महोत्सव में प्रतिभाग कर घटकू महाराज की पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर उन्होंने घटोत्कच स्मारिका का भी विमोचन किया।
 
मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि राज्य सरकार क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है। चंपावत को आदर्श जिला बनाने हेतु विकास के दृष्टिगत अनेक कार्य किए जा रहे हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने घटोत्कच मंदिर की चहारदिवारी एवं दो कक्षों का निर्माण, मंदिर का कुमाऊँ शैली में सौन्दर्यीकरण, मंदिर स्थल-सौंझ हिडिम्बा मंदिर होते हुए गौड़ी सड़क तक लगभग 2.5KM सड़क का निर्माण, घटोत्कच मंदिर से झाली-माली मंदिर तक 1700 मीटर सड़क के डामरीकरण की घोषणाएं की।
 
उन्होंने जिला मुख्यालय में बहुउद्देशीय आपदा राहत केन्द्र के निर्माण के साथ ही कलक्ट्रेट चम्पावत का कुमाऊँनी शैली में पुनर्निर्माण किए जाने की भी घोषणा की। कार्यक्रम में अध्यक्ष वन विकास निगम कैलाश चन्द्र गहतोड़ी, अध्यक्ष जिला पंचायत ज्योति राय, पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री हयात सिंह मेहरा, अध्यक्ष नगर पालिका चंपावत विजय वर्मा समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...