दुष्कर्म के आरोपों में घिरे द्वाराहाट भाजपा विधायक महेश नेगी भी कोरोना की चपेट में आए…

Share News

संवाददाता देहरादून उत्तराखंड 

      द्वाराहाट विधायक महेश नेगी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। खुद नेगी ने इसकी पुष्टि की। फिलहाल वह गुरुग्राम के आरटेनिस अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को अपने फेसबुक पेज के जरिए उन्होंने अपने समर्थकों को अपने बीमार होने की यह जानकारी दी। साथ ही नेगी ने मुख्यमंत्री से द्वाराहाट क्षेत्र की तीन प्रमुख सड़कों के निर्माण की मंजूरी देने की गुजारिश भी की है।

फेसबुक पोस्ट पर नेगी लिखा कि स्वास्थ्य संबंधी कारण से गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती हूं। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी फोन पर बात कर मेरा हाल जाना है। बकौल नेगी, क्षेत्र के विकास कार्यों के बाबत भी सीएम से बात की। सीएम से कुकुछीना-गर्जिया-पैली-तडागताल मोटर मार्ग, राइंका असगोली  से पैठानी तक मोटर मार्ग और सिमलगांव स सुरई खत तक मोटर मार्ग के निर्माण को कार्यवाही का अनुरोध किया है।देर रात संपर्क करने पर नेगी ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से पेट दर्द की शिकायत थी। इसके उपचार के लिए वे दिल्ली गए थे।

नेगी ने बताया कि इसी दौरान कोरोना भी हो गया। गौरतलब है कि विधायक नेगी एक महिला की ओर से दुष्कर्म के आरोपों के कारण चर्चा में हैं। गौरतलब है कि उत्तराखंड में रविवार को कोरोना के 764 नए मामले सामने आए। सबसे अधिक देहरादून मे 241, 139 हरिद्वार, 90 पौड़ी, 89 यूएसनगर में केस सामने आए। वहीं इस दौरान आठ लोगों की कोरोना के कारण मौत भी हुई है।

इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 574 तक पहुंच गई है।स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार रविवार को नौ केस अल्मोड़ा, आठ बागेश्वर, 25 चमोली, 25 चंपावत, 50 नैनीताल, 11 पिथौरागढ़, 16 रुद्रप्रयाग, 25 टिहरी, 36 उत्तरकाशी में केस सामने आए।

रविवार को 813 लोग ठीक भी हुए। 6508 टेस्ट हुए। अभी भी 10472 टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकि है। डबलिंग रेट 35.02 पहुंच गया है। रिकवरी रेट 75.38 प्रतिशत पहुंच गया है। संक्रमण दर 7.16 प्रतिशत है। रविवार को एम्स में दो, मैक्स में चार, सुशीला तिवारी हल्द्वानी में एक, श्रीनगर में एक मरीज की मौत हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...