पैरोल के अंत में आरोपी ने दी जान

Share News

@ गांधीनगर गुजरात 

गुजरात में अवैध रूप से एक ‘लॉयन शो’ में कथित रूप से शामिल रहने के आरोपी व्यक्ति ने पैरोल के अंत में अपनी जान दे दी। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि ओरापी ने जेल अधिकारियों के समक्ष समर्पण करने से कुछ घंटों पहले जूनागढ़ में फंदे से झूलकर जान दे दी।पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार को जिले के मेंदारदा कस्बे में हुई।

पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए इस शो के आधार पर वन विभाग द्वारा गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में 36 वर्षीय लालजी जाखिया शामिल थे।वीडियो में शेर को एक खंभे से बंधे बैल को मारते हुए दिखाया गया था।दर्शकों ने दूर से इस हत्या को देखा, लेकिन उनमें से कुछ ने इसे अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया।मामले के सिलसिले में जूनागढ़ की जेल भेजे गए जाखिया को बाद में पैरोल पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस ने कहा कि उसे शनिवार को जेल अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण करना था, जब उसने मेंदारदा के एक खेत में आत्महत्या कर ली।अवैध शो का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद वन विभाग ने कुल 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। विभाग ने कहा था कि आरोपी व्यक्तियों ने पिछले साल नवंबर में गिर जंगल के देवलिया रेंज के एक गांव में अपने फार्म हाउस पर शो आयोजित करने में मुख्य आरोपी की मदद की थी। (भाषा)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...