प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने नमो सेवा केंद्रों के लिए लैपटॉप एवं अन्य सामग्रियों का किया वितरण

Share News

@ नई दिल्ली

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि झुग्गी कॉलोनियों में रह रहे अपने सभी भाई-बहनों के लिए भाजपा हमेशा ही कटिबद्ध है। झुग्गी सम्मान यात्रा के दौरान हमने पाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं पहुंचा पा रहा था जिसको ध्यान में रखते हुए हमने नमो सेवा केंद्र खोलने का निश्चय किया।

प्रदेश कार्यालय में नमो सेवा केंद्र के कुछ केंद्र के संचालकों को लैपटॉप, प्रिंटर, कीबोर्ड, सहित अन्य जरूरी सामग्रियों के वितरण करने के मौके पर गुप्ता ने कहा कि नमो सेवा केंद्र के माध्यम से किसी भी रेहड़ी पटरी वालों को लोन दिलाने एवं झुग्गी में रहने वालों की मदद करने के भाव से यह केंद्र खोले गये हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि आज झुग्गीबस्तियों में केजरीवाल की लापरवाही की वजह से पानी निकासी की समस्या, बिजली की समस्या इत्यादी है जिसको ध्यान में रखकर यह नमो सेवा केंद्र खोला गया। इसलिए यह केंद्र झुग्गीवालों के लिए काफी मददगार साबित हुआ है।

उन्होंने कहा कि नमों सेवा केंद्र के माध्यम से प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोग उठा पा रहे हैं चाहे वह उज्जवला योजना हो, ई-श्रम कार्ड हो, आधार कार्ड बनाना, वोटर कार्ड बनाना हो या अन्य कोई भी योजना से संबंधित जानकारी एवं कार्य कर लोगों को लाभांवित किया जा रहा है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपने को साकार करने के लिए खोले गए इस केंद्र को सभी 70 विधानसभाओं में खोला जाएगा। जिससे दिल्ली के हर एक व्यक्ति को लाभ मिलेगा। चाहे केंद्र की योजना हो या फिर राज्य सरकार की भी योजनाओं को जन-जन लाभ पहुंचाने में नमो सेवा केंद्र काम करता रहेगा। उन्होंने कहा कि अभी 20 केंद्रों को एक साथ खोले जाने की तैयारी चल रही है जिसका उदघाटन जल्द ही किया जाएगा।

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश की सह प्रभारी डॉक्टर अलका गुर्जर ने कहा कि प्रदेश भाजपा ने नमो सेवा केंद्र खोलकर झुग्गीवासियों के लिए जो काम किया है, वह सराहनीय है। नमो सेवा केंद्र से कई लोगों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को धन्यवाद देते हुए कहा कि आने वाले समय में नमो सेवा केंद्र की शाखाएं और बढ़ेगी जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ पहुंचेगा। इस मौके पर प्रदेश मंत्री एवं नमो सेवा केन्द्र  संयोजक नीरज तिवारी, प्रदेश भाजपा सोशल मीडिया प्रमुख डॉक्टर रोहित उपाध्याय, प्रदेश प्रवक्ता शुभेन्द्रु शेखर अवस्थी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...