प्रतापगढ़ में डूबने से हुई तीन किशोरों की मौत

Share News

@ लख़नऊ उत्तरप्रदेश 

प्रतापगढ़ जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार को जलाश्य में नहाने के दौरान डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गई।ये घटनाएं जिले के थाना नगर कोतवाली और थाना सांगीपुर क्षेत्रों के तहत आने वाले इलाकों में हुई हैं। पुलिस ने एक मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय पाण्डेय ने बताया कि थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के देवकली गांव निवासी सचिन (15) व साहिल (16) निकट के गांव औवार स्थित बकुलाही नदी में आज शाम नहाने गए थे, जहां गहरे पानी में जाने से वे डूब गए और दोनों की मौत हो गयी।उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं जिले के थाना सांगीपुर क्षेत्र के पूरे रामदयाल राजमती पुर मट्टन नाले में शनिवार को ही नहाते समय एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने छात्र की मौत के मामले में एक शख्स के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।थाना सांगीपुर प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि शिव नरायण पांडेय उर्फ़ गोलू (17) कक्षा दसवीं का छात्र था और वह दोस्तों के साथ रामदयाल राजमतीपुर मट्टन नाले में नहाने गया था।

उन्‍होंने बताया कि वहीं नहाते समय उसकी डूबने से मौत हो गयी। सिंह ने बताया कि मृतक के पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया है, “घटना के दो दिन पूर्व प्रियांशु सरोज ने शिव नरायण पांडेय उर्फ़ गोलू के साथ मारपीट की थी। उसी ने उनके बेटे की डुबो कर हत्या की है।उन्होंने कहा कि तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और घटना की जांच की जा रही है।

इस बीच प्रदेश के आगरा में शुक्रवार से लापता 12 वर्षीय बच्चे का शव शनिवार को एक तालाब में मिला है।इस संबंध में थाना शाहगंज निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि बच्चा पैर फिसलने की वजह से कमाल खां तालाब में गिर गया था।उन्होंने कहा कि पीएसी के गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद शनिवार को बालक के शव को तालाब से निकाला। पुलिस ने बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।(भाषा)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...