पुलिस दरोगा पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला

Share News

@ काशीपुर उत्तराखंड 

काशीपुर क्षेत्र में उत्तराखंड पुलिस के दरोगा पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में दरोगा बुरी तरह से घायल हो गया। प्राथमिक उपवार के बाद उनको हायर सेंटर रेफर किया गया है।जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में तैनात एसआइ पर लगभग एक दर्जन लड़कों ने काशीपुर के गंगे बाबा रोड पर हमला किया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित किया जा चुकी है।घायल अवस्था में परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंचे एसआइ आसिफ खां और उनके परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह गंगे बाबा रोड से गुजरते हुए अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ईद मिलन के लिए अपने मामा के घर जा रहे थे। तभी गंगे बाबा तिराहे के निकट खड़े चार पांच लड़के उनके साथ बदसलूकी करने लगे।

जिसका दरोगा ने विरोध किया। सूचना मिलने पर दरोगा आसिफ खां के बड़े भाई असलम खां और उनका भतीजा अशरफ वहां बचाव को पहुंचे तो युवकों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया। बताया जा रहा है कि हमलावर युवक अवैध असलहे भी साथ लेकर आए थे। जानलेवा हमला करते हुए दरोगा और उनके परिजनों कों गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...