राजस्थान में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत,तीन महिलाएं व एक बच्ची शामिल

Share News

@ जयपुर राजस्थान

राजस्थान में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई जिनमें तीन महिलाएं व एक बच्ची शामिल है।पुलिस ने शनिवार को बताया कि अजमेर जिले में शुक्रवार शाम एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए। अजमेर कोटा राजमार्ग पर लोहरवाड़ा गांव के पास यह हादसा उस समय हुआ जब एक एसयूवी की ट्रक से टक्कर हो गई।

मृतकों की पहचान रियाज खान, रुखसाना, सुरैया परवीन के रूप में हुई है।एक अन्य हादसे में चित्तौड़गढ़ जिले में शनिवार को एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा भिड़ी। इसमें कार में सवार मयंक (29) व उसके छोटे भाई चित्रांशु (27) की मौत हो गई, जो भीलवाड़ा के रहने वाले थे।

वहीं बीकानेर जिले के पूगल पुलिस थाना क्षेत्र में शनिवार को सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हुए।पुलिस के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब एक ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

मृतकों की पहचान पठानी (25) व जुबैदा (6) के रूप में हुई। मृतका का पति इदरीश खान व एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

इसी तरह धौलपुर जिले में करौली-धौलपुर रोड पर शनिवार तड़के कार तथा टेंपो की भिड़ंत में छह माह के एक बच्चे व युवक की मौत हो गई। टेंपो में सवार आगरा इलाके के श्रद्धालु कैला देवी दर्शन करके लौट रहे थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को उपचार के लिए धौलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।(भाषा) 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...