रोहिंग्या-बंग्लादेशीयों पर कार्रवाई की गई है तो पूरा विपक्ष मूक दर्शक होकर क्यों देख रहा : आदेश गुप्ता

Share News

@ नई दिल्ली

आदेश गुप्ता ने कहा कि आखिर ऐसी कौन सी राजनीति आम आदमी पार्टी करती है कि साल 2020 में भी जो दंगा हुआ तो उसके नेता ताहिर हुसैन के छत पर पत्थर और एसिड की बोतलें मिलती हैं। शाहीन बाग में इनके नेता आमंतुल्लाह खान कह रहे थे कि हमें कोई झुका नहीं सकता क्योंकि हमने 2000 साल तक शासन किया है। धर्मिक भावना भड़काना, दंगा करवाना, दंगाइयों को भड़काना यह आम आदमी पार्टी की राजनीति का एक हिस्सा बन चुका है।

उन्होंने कहा कि 2017 आरटीआई पीआईएल हुई, जिसमें 5000 बांग्लादेशी और रोहिंग्या के अवैध बसने पर दिल्ली सरकार से जवाब मांगा गया था, लेकिन दिल्ली सरकार ने जवाब नही दिया। इनकी शुरू से ही मंशा जो थी आज उजागर होने पर उनकी बौखलाहट सामने आ रही है। प्रेसवार्मा में राष्ट्रीय प्रवक्ता के. के. शर्मा उपस्थित थे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज जब निगम द्वारा दंगाइयों एवं रोहिंग्या-बंग्लादेशीयों पर कार्रवाई की गई है तो पूरा विपक्ष उनके पक्ष में खड़ा हो गया है लेकिन, ये सभी लोग उस वक़्त क्यों चुप थे जब शान्तिपूर्ण ढंग से निकाली जा रही शोभायात्रा पर तलवार एवं बन्दूकों से हमला किया गया और दिल्ली पुलिस के जवानों को भी हमला कर जख्मी किया गया। आज भजपा राष्ट्रीय कार्यालय में हुए प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का चेहरा बिल्कुल बेनकाब हो गया है। ताहिर हुसैन से लेकर अंसार तक, अमानतुल्लाह खान से सोनू तक, इन सभी लोगों को आम आदमी पार्टी के सारे विधायक इनको संरक्षण दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी का दूसरा नाम अब दंगा पार्टी हो गया है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि मदनपुर खादर में लगभग 3000 रोहिंग्या-बांग्लादेशियों द्वारा उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग की लगभग 100 बीघा जमीन के ऊपर अवैध रुप से कब्जा किया हुआ था जिसे एक महीने के अंदर योगी सरकार ने हटाया लेकिन जिस मदनपुर खादर में उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग की जमीन के बगल में जो दिल्ली सरकार की पीडब्ल्यूडी की जमीन पड़ी थी, उसमें उन सभी रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को बसाने का काम किया।

आदेश गुप्ता ने कहा कि देश में फूट डालो और राज करो की राजनीति करने वाला गैंग आज फिर सक्रिय हो गया है। रोहिंग्या व बांग्लादेशियों को बचाने के लिए आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और वामपंथियों सहित सभी विपक्षी पार्टियों ने गठबंधन कर लिया है। आज पूरे देश को पता चल गया है कि रोहिंग्या बांग्लादेशियों का सरगना कौन है। पहले कांग्रेस ने इन्हें बसाया और आम  आदमी पार्टी इन्हें मुफ्त बिजली, पानी एवं राशन उपलब्ध करवाने के साथ-साथ पैसे और अन्य सहायता दे रही है।

गुप्ता ने कहा कि सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे करवाना, स्कूल, पार्क इत्यादी के जमीनों पर भी इन्हें बसाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर जहां-जहां आम आदमी पार्टी के विधायक एवं पार्षद हैं वहां पर रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को पोशित कर अपने वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं। आज जब दिल्ली के अंदर बुल्डोजर चल रहा है तो वह किसी जाति-धर्म के आधार पर नहीं बल्कि अतिक्रमण को गिराने के लिए चलाया जा रहा है, लेकिन दंगाईयों के साथ खड़े पूरे विपक्ष की बौखलाहट बता रही है कि बुल्डोजर इनके अरमानों के ऊपर चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...