रतनइंडिया 2023 तक सभी बैंकों से गठजोड़ करेगी

Share News

@ नई दिल्ली

ने अगले वित्त वर्ष के अंत यानी मार्च, 2023 तक सभी बैंकों के साथ गठजोड़ की योजना बनाई है। कंपनी हाल में वित्तीय प्रौद्योगिकी  कारोबार में उतरी है।फिलहाल कंपनी के वित्तीय प्रौद्योगिकी मंच बैंकसे का ऋण उत्पादों की पेशकश के लिए 21 बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ करार है।

रतनइंडिया एंटरप्राइजेज के चेयरपर्सन राजीव रतन ने कहा, हमारा अगले वित्त वर्ष के अंत तक सभी बैंकों के साथ करार का इरादा है। सभी बैंक हमारे मंच पर अपने उत्पादों की पेशकश करेंगे।उन्होंने दावा कि दोपहिया और व्यक्तिगत ऋण की मंजूरी मात्र दो मिनट में दी जाती है। रतन ने कहा कि आगे चलकर हम अपने मंच से और उत्पाद जोड़ेंगे। हमारा विचार सभी वित्तीय उत्पादों के लिए पूर्ण ‘मार्केटप्लेस’ बनने का है।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा हमारा मंच ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ पेशकश की तुलना करने की भी सुविधा देता है।उन्होंने कहा, यह ऐसा है जिसमें पूंजी का जोखिम नहीं है। क्रेडिट स्कोर की जांच और कर्ज देने का काम वित्तीय संस्थान करते हैं। बैंक या वित्तीय संस्थान रिजर्व बैंक के दिशानिर्देशों के अनुसार ही कर्ज देते हैं।बैंकसे एक पूर्ण डिजिटल वित्तीय एग्रीगेटर मंच है जिसपर एंड्रॉयड मोबाइल वेब पोर्टल के जरिये पहुंचा जा सकता है।(भाषा)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...