उत्तराखंड एक झलक में, उत्तराखंड की प्रमुख खबरें…

Share News

@ देहरादून उत्तराखंड 

उत्तराखंड एक झलक में, उत्तराखंड की प्रमुख खबरें

भितरघात की खबरों से घिरी भाजपा ने चुनावी नतीजों से पहले संभावी सभी स्थितियों पर एक अहम बैठक बुलाकर महामंथन किया। चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी की मौजूदगी एवं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में प्रत्याशियों से उनकी परफारमेंस को फीडबैक लिया गया।

जिसके आधार पर संभावित नतीजों पर आगे की रणनीति तैयार की जा सकी।बैठक से पूर्व सीएम धामी ने एक बार फिर कहा कि सभी लोगों ने बहुत मेहनत की है हमें सकारात्मक परिणाम आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि जीत भाजपा की ही होगी और हमारी सरकार बनेगी।आज के इस महामंथन का यही उद्देश्य अभी तक सामने आया है।

इसी क्रम में प्रदेश संयोजक चुनाव आयोग प्रशासन श्री राजीव शर्मा ने मतगणना से जुड़े तमाम पहलुओं पर पदाधिकारियों के साथ बहुत ही बारीकी से मंथन किया उन्होने आगामी 10 मार्च को होने वाली मतगणना के लिए तमाम कार्यकर्ताओं को पूरे मनोबल से लगने के लिए कहा उन्होने कहा आने वाले दिनों में जब मतपेटियों का मुॅह खोला जायेगा तो परिणाम भाजपा सरकार के पक्ष में ही आएगें महामंथन की बैठक में मुख्य रूप से देवेन्द्र भसीन, विनय गोयल, पुनित मित्तल, एव पार्टी के तमाम नेताओं ने प्रतिभाग किया।

 

********

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डा0 आर0 राजेश कुमार के दिशा- निर्देशन में आगामी 10 मार्च को विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 की मतगणना के संबंध में मतगणना कार्मिकों को सर्वे आॅडोटोरियम में हाथी बड़कला में मतगणना कार्य को त्रुटि रहित सम्पन्न कराने के उद्देश्य से प्रशिक्षण दिया गया। इस प्रशिक्षण में मतगणना अधिकारी, गणना पर्यवेक्षक तथा माइक्रो आॅब्र्जवर ने प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के के मिश्रा, रिटर्निंग अधिकारी रायपुर मनीष कुमार, ऋषिकेश अपूर्वा पाण्डेय, देहरादून कैंट डॉ शिव कुमार बरनवाल, मसूरी नरेश दत्त दुर्गापाल, राजपुर रजा अब्बास, चकराता सौरभ असवाल, विकासनगर विनोद कुमार, धर्मपुर आर के तिवारी, डोईवाला युक्ता मिश्रा, अधीक्षण अभियंता लो.नि. वि. डी. सी नौटियाल, के अलावा मतगणना कार्मिक उपस्थित रहे।

 

********

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...