उत्तराखंड एक झलक में, उत्तराखंड की प्रमुख खबरें…

Share News

@ देहरादून उत्तराखंड 

उत्तराखंड एक झलक में, उत्तराखंड की प्रमुख खबरें

हाईकोर्ट नैनीताल ने कुम्भ मेले के दौरान कोरोना टेस्टिंग फर्जीवाड़े के मामले में सुनवाई करते हुए मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज के सर्विस पार्टनर शरत पंत, मलिका पंत और नलवा लैब के आशीष वशिष्ठ की ओर से दायर तीन अलग-अलग जमानत प्रार्थना पत्रों पर मंगलवार को एक साथ सुनवाई की। तीनों में से किसी को भी जमानत नहीं मिल सकी। कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 24 मार्च की तिथि नियत करते हुए तब तक सरकार को केस डायरी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

यह सारा काम स्थानीय स्तर पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की प्रत्यक्ष निगरानी में किया गया था। इन अधिकारियों की मौजूदगी में परीक्षण स्टॉलों के कार्य को अपनी मंजूरी दी गई थी। अगर कोई गलत कार्य कर रहा था तो कुंभ मेले के दौरान अधिकारी चुप क्यों रहे।

 

********

10 किलो गांजा के साथ एसटीएफ और शहर कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की गई। पता लगा कि आसानी से रुपये कमाने के लालच में वह नशा तस्करी करता है।एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने आरोपी गिरफ्तारी की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि एडीटीएफ टीम ने मंगलवार को घनश्याम पुत्र रामपुकार कापर पता पुरंहिया, हरानहिया सीतामढ़ी बिहार हाल पता यामीन ढोल वाली गली गांधीग्राम को गिरफ्तार किया है।आरोपी से कुल 10.268 ग्राम गांजा मिला। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। तस्करी में शामिल आरोपी का साथी शिवू कपूर पुत्र जिबाच्छ कपूर निवासी कांवली रोड निकट शिवाजी मार्ग फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

********

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...