उत्तराखंड एक झलक में, उत्तराखंड की प्रमुख खबरें…

Share News

@ देहरादून उत्तराखंड 

उत्तराखंड एक झलक में, उत्तराखंड की प्रमुख खबरें

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन कक्ष में बड़ी संख्या में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों से भेंट की एवं अपनी समस्याओं से अवगत कराया। मुख्यमंत्री धामी ने आगंतुकों को हर सम्भव सहायता के प्रति आश्वस्त किया।

मुख्यमंत्री धामी ने आगंतुकों की समस्याओं के निराकरण हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए एवं सभी समस्याओं और शिकायतों का रिकॉर्ड रखने व उन पर की जा रही कार्रवाई का फॉलोअप करने के भी निर्देश दिए।मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु राज्य सरकार संकल्पबद्ध है।उन्होंने कहा कि अधिकारियों को ब्लाॅक स्तर की समस्याओं का निराकरण ब्लाॅक स्तर पर और जिला स्तर की समस्याओं का निराकरण जिला स्तर पर करने के लिए निर्देशित किया गया है।

 

********

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जीएमएस रोड स्थित एक होटल में पर्यटन विभाग द्वारा आयोजित पर्यटन एवं आतिथ्य सम्मेलन-2022 का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर उन्होंने प्रदेश में कारवां टूरिज्म को बढावा देने के लिये तैयार की गई कारवां/मोटरहोम का निरीक्षण भी किया।सड़क, हवाई एवं रेल मार्गों का राज्य में तेजी से विस्तार हो रहा है।
 
उन्होंने कहा कि पर्यटन की अनेक गतिविधियों के लिए उत्तराखण्ड में परिस्थितियां अनुकूल हैं।इस अवसर पर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, विधायक विनोद चमोली, सचिव पर्यटन दिलीप जावलकर, उद्योग एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज गुप्ता, फिक्की एवं पर्यटन से जुड़े पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

********

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...