उत्तराखंड एक झलक में, उत्तराखंड की प्रमुख खबरें…

Share News

@ देहरादून उत्तराखंड 

उत्तराखंड एक झलक में, उत्तराखंड की प्रमुख खबरें

अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी सी. रविशंकर ने आज चम्पावत विधानसभा में उपचुनाव के हेतु विभिन्न तैयारियों की वर्चुअल के माध्यम से समीक्षा की।उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी, चम्पावत को निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव कराने हेतु ज़रूरी तैयारियों को पूरा करने के निर्देश दिए हैं।अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि निर्वाचन सामग्री की उपलब्धता समय से सुनिश्चित कर ली जाए।
 
उन्होंने कहा कि निर्वाचन प्रक्रिया को पारदर्शी तरीके से सम्पन्न कराने के लिए मीडिया का भी सहयोग लिया जा सकता है।दिव्यांग एवं वृद्धजनों को विशेष सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए।इस अवसर पर संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रताप शाह, उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी जितेन्द्र कुमार एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी चम्पावत, पुलिस अधीक्षक चम्पावत सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
 
 
********
 
राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से. नि.) से आज राजभवन में मिसुत्तराखंड 2022 ऐश्वर्या बिष्ट ने मुलाकात की। राज्यपाल सिंह ने उन्हें फेमिनमिसिंदीअ के फाइनल में चयनित होने व प्रतियोगिता में विजयी होने हेतु अपनी शुभकामनाएं दी।उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड की महिलाओं में चुनौती को स्वीकार करने व उससे निपटने का एक अलग ही जज्बा है।
 
वे उत्तराखण्ड की दिव्यता की प्रतीक हैं। राज्यपाल सिंह ने कहा कि उत्तराखण्ड को राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति दिलाने में महिलाओं की बड़ी भूमिका है। इस मौके पर प्रथम महिला मती गुरमीत कौर, मिसुत्तराखण्ड़२०२२  की प्रथम रनर अप हिमानी रावत, द्वितीय रनरअप मानसी ग्रेवाल, तृतीय रनरअप तमन्ना शाही व चतुर्थ रनरअप राज डोभाल सिनमिट कम्यूनिकेशन के निदेशक दिलीप सिंधी, राजीव मित्तल भी उपस्थित रहे।
 
 
 
********

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...