यमकेश्वर विधानसभा के आधुनिक मतदाता

Share News

@ अशोक डबराल डाबर उत्तराखंड

आप सभी पाठकों को लेखकअशोक डबराल और प्रजा टुडे की तरफ से होली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं खुश रहें,स्वस्थ रहें,सभी तरक्की करें यही हमारी कामना।

यमकेश्वर के आधुनिक मतदाताओं को 21 तोपों की सलामी एक बार फिर विसंगतियों के मध्य यमकेश्वर के मतदाताओं ने भाजपा प्रत्याशी रेनू बिष्ट को अपना विकासशील भविष्य सौंप दिया।

कारण चाहे कुछ भी हो मतदाताओं का कहना था कि रेनू विष्ट राजनीति की राउडी राठौर हैं । इसका एक कारण उनका आम लोगों के बीच रहना कर्तव्य निष्ठा से काम करना और क्षेत्र की समस्याओं को भलीभांति आकलन करके उनका निराकरण करने की कोशिश करना और वर्तमान समय की मांग भी यही थी।

इस दौर में जो मतदाता के अनुकूल होगा शायद वही नेता भी होगा क्योंकि वर्तमान में प्रत्येक मतदाता पढ़ा लिखा है और हर चीज को भलीभांति समझता है जनता का प्रतिनिधित्व वही कर सकता है । जो आम जनमानस की समस्याओं को अपनी समस्या समझे यमकेश्वर विधानसभा काफी वृहद विधानसभा है और विकास के दृष्टिकोण से काफी पिछड़ा हुआ है।

मतदाताओं का मानना यह भी था कि इस विधानसभा को प्रयोगशाला का दर्जा ना मिले इससे विकास का मार्ग अवरोध होता है इसलिए आम जनमानस ने फिर से भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास किया मोदी पर विश्वास किया और फिर चौथे दशक में भी विधानसभा महिला विधानसभा रही, महिला शक्ति का वर्चस्व कायम रहा और भारत में यह प्रथम महिला विधानसभा है और हम समस्त मतदाता रेनू बिष्ट को कोटि-कोटि बधाई और मंगल कामना प्रस्तुत करते हैं, कि वह भविष्य में यम्केश्वर ब्लॉक के सभी गांवों का विकास करेंगी और आने वाले होने वाले 2027 के विधानसभा में भी दोबारा निर्वाचित होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...