आलिया भट्ट मातृत्व पोशाक श्रृंखला शुरू करने के लिये तैयार

Share News

@ मुंबई  महाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी मातृत्व पोशाक श्रृंखला शुरू करने के लिये तैयार हैं।आलिया ने दो साल पहले एड-ए-मम्मा के नाम से बच्चों के परिधान की श्रृंखला शुरू की थी और अब वह मातृत्व पोशाक श्रृंखला लेकर आ रही हैं। आलिया खुद भी गर्भवती हैं और पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रही हैं।

आलिया ने अपने नवीन उद्यम की घोषणा ‘इंस्टाग्राम’ पर की। दो साल पहले मैंने बच्चों के कपड़ों का ब्रांड शुरू किया। सभी ने पूछा कि जब मेरे बच्चे नहीं हैं तो मैं बच्चों का ब्रांड क्यों लेकर आ रही हूं ? अब मैं मातृत्व पोशाक की अपनी श्रृंखला शुरू कर रही हूं। मुझे नहीं लगता कि कोई पूछेगा कि क्यों। लेकिन फिर भी मैं आपको बता दूं।

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा की अभिनेत्री ने कहा कि मातृत्व का अनुभव प्राप्त करने जा रही महिलाओं को कई बार पहनने के लिये सही कपड़े नहीं मिलने पर तनाव महसूस होता है।

आलिया कहा ऐसा नहीं है कि मैंने पहले मातृत्व संबंधी कपड़े खरीदे हैं। लेकिन जब मैंने यह किया तो मुझे काफी खुशी हुई। आप नहीं जानते कि आप अगले कुछ महीनों में कैसा दिखने या महसूस करने जा रहे हैं और आइए ईमानदार रहें पहनने के लिए सही चीज नहीं ढूंढ पाना तनावपूर्ण हो सकता है।

क्या मैं जो ब्रांड पहले से पहनती हूं उन्हीं की बड़ी साइज लेती हूं? क्या मुझे रणबीर की अलमारी में कपड़े तलाशने चाहिए ? मेरे शरीर में बदलाव आ रहा है इसका यह मतलब नहीं की मेरी स्टाइल में भी बदलाव आए सही है न?रणबीर (40) से विवाह के दो महीने बाद आलिया ने जून में इंस्टाग्राम पर अपने गर्भवती होने की जानकारी साझा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...