मुख्यमंत्री ने HSIIDC का नया लोगो और वेबसाइट की लॉन्च

Share News

@ चंडीगढ़ हरियाणा 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड का पुन: डिज़ाइन किया गया लोगो और वेबसाइट को लॉन्च किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार नागरिकों के जीवन को सुविधाजनक बनाने, आर्थिक विकास को बढ़ावा देने और हरियाणा को ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने की दिशा में काम कर रही है।

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, शिक्षा मंत्री कंवर पाल, श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री अनूप धनक मौजूद रहे।उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि HSIIDC की यह नई पहचान अभिनव, आधुनिक और पेशेवर है। HSIIDC उन उद्यमियों को सेवाएं प्रदान करेगा जो व्यवसायों को विकसित और विस्तार करना चाहते हैं।

HSIIDC की मार्केट लीडींग पॉजिशन दर्शाने के लिए नई वेबसाइट

HSIIDC की नई वेबसाइट और ब्रांड पहचान इसकी मार्केट लीडींग पॉजिशन को बेहतर ढंग से दर्शाती है और ग्राहकों के लिए सेवाओं के व्यापक चक्र को स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करती है। डिजिटल और भौतिक माध्यमों पर सुगमता से कार्य करने के लिए डिज़ाइन किया गया नया लोगो प्रेरणा, नवाचार और उद्यमिता की भावना पैदा करता है।

HSIIDC का नया लोगो

तितली का रूपक एक कोकून में रहने की प्रक्रिया से गुजरने की तरह एक विचार से एक सफल व्यवसाय में परिवर्तन का प्रतीक है। चार पंख उद्योग 4.0 को प्रदर्शित करते हैं। इस प्रकार यह लोगो दर्शाता है कि कैसे HSIIDC कंपनियों

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...