NMDC हैदराबाद मैराथन 2022 के लिए लोगो और रेस टी-शर्ट का अनावरण किया गया

Share News

@ नई दिल्ली

NMDC और हैदराबाद रनर्स सोसाइटी ने IDFC  फर्स्ट बैंक और तेलंगाना सरकार के साथ मिलकर NMDC हैदराबाद मैराथन के 2022 संस्करण के लिए कल लोगो लॉन्च किया और रेस टी-शर्ट का अनावरण किया।

राष्ट्रीय खनन कंपनी NMDC ने इस साल 27 और 28 अगस्त को होने वाली हैदराबाद मैराथन का टाइटल प्रायोजन लिया है। NMDC हैदराबाद मैराथन 2022 का चेहरा – निखत ज़रीन विश्व चैंपियन बॉक्सर वस्तुतः इस आयोजन से जुड़ी हुई हैं। सुमित देब सीएमडी NMDC ; नारायण टीवी सीएमओ IDFC  फर्स्ट बैंक और रेस डायरेक्टर प्रशांत मोरपारिया लॉन्च समारोह और आगामी प्रेस मीट के दौरान उपस्थित थे।

NMDC हैदराबाद मैराथन 2022 और कर्टेन-रेज़र शहर के बीचों बीच चलेंगे जिसमें 15000 धावकों स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति उत्साही हिस्सा लेंगे और 3500 स्वयंसेवकों 250 चिकित्सा कर्मियों शहर के अधिकारियों और पुलिस बल को शामिल करेंगे। भारत में मैराथन सीज़न की शुरुआत को चिह्नित करते हुए एक कर्टन रेज़र – 5K फन रन शनिवार 27 अगस्त को आयोजित किया जाएगा और 10K हाफ मैराथन (21.095 किमी) और फुल मैराथन (42.195 किमी) 28 अगस्त 2022 को होगा।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कार्यक्रम से जुड़ते हुए निकहत ज़रीन ने कहामैं हैदराबाद रनर्स द्वारा समर्थित NMDC हैदराबाद मैराथन के 11 वें संस्करण से जुड़कर खुश हूं। मुझे खुशी है कि हैदराबाद रनर्स सक्रिय जीवन शैली का नेतृत्व करने और फिटनेस गतिविधि के पसंदीदा रूप को चलाने में लोगों की मदद करने में सक्रिय रूप से शामिल रहा है।

लॉन्च इवेंट में NMDC के सीएमडी सुमित देब ने कहा हम हैदराबाद मैराथन के साथ साझेदारी करके खुश हैं।NMDC भारत सरकार के फिट इंडिया इंडिया मूवमेंट का संरक्षक है। हम हमेशा खेल आयोजनों का समर्थन करने और अपने देश के लोगों में स्वास्थ्य और फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए आगे आते हैं। हैदराबाद मैराथन के निर्माण और शहर को फिटनेस के लिए प्रेरित करने वाले हैदराबाद धावकों के साथ साझेदारी करना हमारे लिए सम्मान की बात है। मैं NMDC हैदराबाद मैराथन में भाग लेने और 2022 संस्करण को उल्लेखनीय बनाने के लिए दुनिया भर के धावकों को आमंत्रित करता हूं।

IDFC  फर्स्ट बैंक के सीएमओ नारायण टीवी ने कहा NMDC हैदराबाद मैराथन हमारे लिए हैदराबाद के इस अद्भुत और जीवंत शहर में लोगों से जुड़ने का एक अवसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...