सेल गुवा प्रबंधन द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव का आगाज आगामी 7 अगस्त से

Share News

@ विपिन कुमार गिरी गुवा झारखंड 

सेल गुवा प्रबंधन द्वारा  आजादी का अमृत महोत्सव का आगाज आगामी 7 अगस्त से की जाएगी ।इसकी तैयारी को लेकर सेल पदाधिकारियों की एक आकस्मिक बैठक सेल गुवा क्लब सभागार में मुख्य महाप्रबंधक विपिन कुमार गिरी की अध्यक्षता मे संपन्न हुई ।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य महाप्रबंधक विपिन कुमार गिरी ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव वास्तविक रूप में देश की एकता एवं अखंडता का प्रतीक है । इस महोत्सव को पूरे देशवासियों को पूरे श्रद्धा एवं सम्मान से मनानी चाहिए ।आहूत कार्यक्रम के तहत यह सूचित किया गया कि सेल कर्मियों,सेल पदाधिकारियों एवं स्कूली बच्चों के सहयोग से लगातार एक सप्ताह स्वतंत्रता दिवस तक विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा ।

आयोजित कार्यक्रम के तहत पर्यावरण प्रदूषण से बचाने का संदेश के तहत साइकिल रैली, आजादी का संदेश देता  प्रभात रैली, स्वच्छता जागरुगता कार्यक्रम,स्कूली बच्चों का तिरंगा लहराता हुआ नुक्कड़ नाटक प्रदर्शित करता हुआ  रैली,आजादी के दीवानों पर आधारित निबंध लेखन,वाद विवाद  जैसे दर्जनों कार्यक्रमों का समायोजन किया जाएगा ।

मुख्य महाप्रबंधक विपिन कुमार गिरी ने कहा कि देश की आजादी का 75 वा महोत्सव के आयोजन के माध्यम से वास्तविक रुप से लोगों के बीच कार्यक्रमों के द्वारा आजादी  का महत्व को बताया जाएगा। इस संदर्भ में सेल गुवा के फिटनेस पार्क में स्थापित महापुरुषों की प्रतिमा के समक्ष लहराता तिरंगा को लगाए जाने का निर्णय लिया गया ।

आयोजित बैठक में महिला समिति की ओर से अध्यक्ष  स्मिता गिरी,सचिव जय श्रीनंद कुलियोंर और सुषमा चंदन, सीआईएसएफ डीसी राकेश चन्दन  के साथ-साथ सेल पदाधिकारियों में नरेन्द्र कुमार झा, अमित तिर्की, आरके बंगा, आर के सिन्हा,एसपी दास, सूर्यमणि तिवारी, स्मृति रंजन स्वाइन , सीबी कुमार व अन्य कई शामिल थे। मौके पर स्कूली शिक्षक भी उपस्थित देखे गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...