उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर मे दो गौतस्करों को गिरफ्तार किया

Share News

@ लख़नऊ उत्तरप्रदेश 

बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और एसओजी की टीम ने मुठभेड़ के बाद दो गौतस्करों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि पुलिस को बुधवार देर रात सूचना मिली कि कुछ बदमाश आवारा गौवंश पशुओं को इकट्ठा कर किसी वाहन से हरियाणा एवं आसपास के इलाकों में भेजने का काम कर रहे हैं, इसपर पुलिस और एसओजी की टीम वहां पहुंची ।

तिवारी ने बताया कि बदमाश पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाने लगे, तब पुलिस टीम ने भी जवाबी गोलीबारी की और एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार घायल बदमाश अमीन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि दूसरे बदमाश की पहचान भूरा के रूप में हुई। उसके अनुसार अमीन एवं भूरा कुख्यात गोकश/बदमाश हैं एवं खुर्जा देहात इलाके के भरतौली के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वे जंगल में आवारा घूमती फिरती गौवंशो को रात के समय एक जगह पर बांधकर कोई वाहन बुला लेते थे तथा उन्हें हरियाणा एवं आसपास के इलाकों में ले जाकर काटकर बेच देते थे।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर तिवारी ने बताया कुछ दिन पहले ककोड़ इलाके में एक कैंटर पलट गया था जिसमें कई गौवंश मवेशियों की मौत हो गई थी। उनके अनुसार मामले की छानबीन चल रही थी जिसमें पकड़े गए दोनों गौतस्करों के शामिल होने का पता चला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

LIVE OFFLINE
track image
Loading...