मृदुला महिला कल्याण फाउंडेशन के संस्थापक ने एक हौंबला यात्रा शुरू की

@ ग्रेटर नोएडा उत्तरप्रदेश

महिला स्वास्थ्य और कल्याण को आगे बढ़ाने की दिशा में एक ऐतिहासिक कदम के रूप में  7 जून की शाम को नोबल प्रयास में  The Bliss IVF and Gynae care  के निदेशक और मृदुला महिला कल्याण फाउंडेशन के संस्थापक डॉ. सोनाली गुप्ता, और डॉ. कौसर नेयाज़, आबिर बायो सेवाओं के संस्थापक, ने साथ में एक हौंबला यात्रा शुरू की।

इन दो महान संस्थानों के बीच एक मेमोरेंडम ऑफ़ अंडरस्टैंडिंग को नामित जाने का समर्थन करते हुए, उत्त्कृष्ट जैनेकोलॉजिस्टों के समक्ष इसे आधिकारिक रूप दिया गया। उनमें से डॉ. साधना जैसवाल, ग्रेटर नोएडा ओब्जी सोसाइटी के अध्यक्ष, और सचिव डॉ। समता गुप्ता भी शामिल थे। इस अद्भुत सहयोग को विश्तिष्ठ अतिथि के रूप में डॉ. रंजना खन्ना ने आशीर्वाद दिया।

यह साझेदारी ग्रेटर नोएडा को देश के पहले क्षेत्र बनाने के लिए तैयार है, जिसे गर्भाशय कैंसर से मुक्त घोषित किया जाएगा, और वाराणसी के साथ बाद में दादरी के लिए विस्तार की योजना है, जो वाराणसी के मेडविन अस्पताल के सहयोग से अंततः पूरे उत्तर प्रदेश को संबंधित करेगा। भारत को गर्भाशय कैंसर के घातक संघर्ष से मुक्त करना उद्देश्य है।

ग्रेटर नोएडा में द ब्लिस आईवीएफ और स्त्री रोग  के एक अग्रणी आईवीएफ विशेषज्ञ, डॉ. सोनाली गुप्ता, अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए, मृदुला महिला कल्याण संस्थान के माध्यम से महिला स्वास्थ्य में अपना समर्पण करते हैं। जिससे नारिशक्तिकरण अभियान का भारत के यशस्वी प्राधानमंत्रि नैरेंद्र मोदी का सपना पूरा कर सकें,चलो, हाथ मिलाएं और उत्तर प्रदेश को गर्भाशय कैंसर से मुक्त करने में प्रथम राज्य बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

LIVE OFFLINE
track image
Loading...