मुझे मालूम नहीं था कि मुख्यमंत्री बदला जा रहा है : अनिल विज

@ चंडीगढ़ हरियाणा

हरियाणा में पता नहीं क्या हुआ है ? क्यों बदला है ? कहां डिसाइड हुआ है ? किन लोगों ने तय किया है ? क्या आवश्यकता थी ? ये तो वही बता सकते हैं, मुझे कोई जानकारी नहीं। मुझे पूरी तरह से अंधेरे में रखा गया।

भाजपा-जजपा का गठबंधन टूटने और CM बदलने के बाद से पूर्व मंत्री अनिल विज अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे मालूम नहीं था कि मुख्यमंत्री बदला जा रहा है। न ही मुझे किसी ने बताया कि सीएम बदला जा रहा है।

मैं हरियाणा में सबसे सीनियर विधायक हूं। मैं 6 बार का MLA हूं, लेकिन शायद दूसरों (विधायक/मंत्री) को पता हो। मनोहर लाल को डेफिनेटली पता होगा। उस दिन मुख्यमंत्री की गाड़ी में बैठकर मैं गर्वनर हाउस पर त्याग-पत्र भी देने गया था। तब भी उन्होंने नहीं बताया।

विधायक दल की बैठक छोड़ बाहर निकलने की बात पर अनिल विज ने कहा कि मैं गुस्सा नहीं था, बात सिर्फ ये थी कि उन्होंने मेरे साथ शेयर नहीं किया था। जब आप लोगों को मेरे पर भरोसा ही नहीं है तो आपके साथ बैठकर काम करना आसान नहीं है। जब भरोसा ही नहीं है तो मुश्किल है। मैं यह कहकर बाहर निकल आया था। मैं इस कैबिनेट में शामिल नहीं होऊंगा। यह बात मीडिया को तो नहीं बता सकता था, क्योंकि पार्टी के अंदर की बात थी। इसलिए मैं वह से बाहर आ गया।

डिप्टी सीएम बनाने की बात पर विज ने कहा कि मुझे किसी ने कोई बात शेयर नहीं की थी। न ही किसी ने मुझे कुछ बताया था। जब आप इतना बड़ा डिसीजन ले रहे हो और आप अपने करीबी से शेयर नहीं कर रहे हो तो इसका मतलब ये था कि आपको हमारे पर विश्वास नहीं है। जब विश्वास नहीं है तो साथ रहकर काम करना आसान नहीं है।

वहीं अनिल विज ने सीएम नायब सिंह सैनी के अंबाला आगमन और मुलाकात न करने पर कहा कि मुझे जानकारी नहीं थी कि सीएम नायब सिंह सैनी अंबाला आ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के दौरान मीटिंग से दूरी पर विज ने कहा कि मैं तो पार्टी का छोटा का कार्यकर्ता हूं। क्योंकि अब पीछे इतनी बड़ी घटना हुई तो मुझसे किसी ने बात तक नहीं की। इसका मतलब ये कि मैं छोटा सा आदमी हूं। मैं एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं, मेरी यही हैसियत है, मैं खुद को अंबाला कैंट तक सीमित रखूंगा। हम यही कोशिश कर रहे हैं कि चुनाव में भाजपा को अधिक से अधिक वोटों से विजय बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

LIVE OFFLINE
track image
Loading...