प्रेमी ने दिया था गुमशुदा युवती की हत्या की वारदात को अंजाम

@ प्रजा दत्त डबराल देहरादून उत्तराखंड

अवैध सम्बन्धों के शक में लिव इन रिलेशन शिप में रहने वाले प्रेमी ने दिया था गुमशुदा युवती की हत्या की वारदात को अंजाम। गुमशुदा युवती की खोज में जुटी पुलिस ने कड़ी मशक्क्त के बाद प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं जिसकी निशानदेही पर जंगल के अन्दर से सूटकेस में पड़ा युवती का शव बरामद किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि 29 जनवरी को शहरुल जहाँ पत्नी जहीर हसन निवासी जमालपुर कला, थाना कनखल, जनपद हरिद्वार द्वारा पटेलनगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया गया था कि उनकी पुत्री शहनूर गुमशुदा है। बताया कि उनकी पुत्री शहनूर देहरादून मे संस्कृति विहार कालोनी मे रहकर ब्यूटी पॉर्लर का काम करती थी जो 26 दिसम्बर 2023 से लापता है। मामले में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी गयी।

युवती की तलाश में जुटी पुलिस टीम को पता चला कि गुमशुदा शहनूर देहरादून मे संस्कृति लोक कालोनी मे राशिद नाम के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप मे रहती थी, जो युवती के गुम होने के बाद से ही देहरादून से फरार चल रहा है। जिस पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। बीते रोज पुलिस को सूचना

मिली कि राशिद संस्कृति विहार कालोनी में अपने किराये के कमरे के आस-पास घूम रहा है, जो सम्भवतः कमरे से अपना सामान लेने के लिये देहरादून आया है, इस पर पुलिस ने संस्कृति विहार कालोनी पहुँचकर राशिद को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने अवैध सम्बन्धों के शक में शहनूर की 27 दिसम्बर 2023 को ही गला दबाकर हत्या कर दी थी तथा शव को सूटकेस में बदं कर आशारोडी से आगे जगंल में ठिकाने लगाने की बात बताई ।

जिस पर पुलिस द्वारा उसकी निशानदेही पर आशारोडी से करीब 5-6 किलोमीटर सहारनपुर की ओर सडक किनारे खाई के पास पडे एक सूटकेस के अन्दर से गुमशुदा शहनूर के शव के सडी-गली अवस्था मे बरामद किया गया। जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

LIVE OFFLINE
track image
Loading...