उत्तर प्रदेश गाजियाबाद पुलिस ने महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश में पुलिस ने दबिश दी

@ मुरादनगर उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के मुरादनगर में गंग नहर किनारे छोटा हरिद्वार के नाम से मशहूर धर्म स्थली पर महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। आरोप है की इसने चेंजिंग रूम के ऊपर हिडन CCTV कैमरा लगवा रखा था और महिलाओं के कपड़े बदलते हुए क्लिप वीडियो अपने मोबाइल पर देखता था। DVR से 5 दिन का डेटा मिला है।

75 महिलाये कपडे बदलते हुए कैमरे में कैद दिखी,मंदिर के बाहर चेंजिंग रूम के ऊपर लगे CCTV फुटेज से पुलिस को 5 दिन की रिकॉर्डिंग मिली है। 2 दिन के डेटा एनालिसिस में 75 महिलाएं कपड़े चेंज करते हुए CCTV में रिकॉर्ड हुई हैं। ये संख्या और बढ़ सकती है। क्योंकि हर 5 दिन में यह डाटा महंत कॉपी करके पेन ड्राइव में कर लेता था।

मंदिर के बाहर चेंजिंग रूम के ऊपर लगे CCTV फुटेज से पुलिस को 5 दिन की रिकॉर्डिंग मिली है। 2 दिन के डेटा एनालिसिस में 75 महिलाएं कपड़े चेंज करते हुए CCTV में रिकॉर्ड हुई हैं। ये संख्या और बढ़ सकती है। क्योंकि हर 5 दिन में यह डाटा महंत कॉपी करके पेन ड्राइव में कर लेता था।

महंत द्वारा सिचाई विभाग की जमीन पर कब्ज़ा करके 11 दुकाने और कई अन्य निर्माण किये गए थे । यह केस खुलने के बाद प्रशासन ने यह सब निर्माण ध्वस्त कर दिया है।पुलिस का दावा है की महंत मुकेश पर 4 मुकदमे दर्ज निकले। मेरठ और ग़ाज़ियाबाद में महंत पर FIR दर्ज है।

3 thoughts on “उत्तर प्रदेश गाजियाबाद पुलिस ने महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश में पुलिस ने दबिश दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

LIVE OFFLINE
track image
Loading...