राधा रतूड़ी ने एटीआई में जिले में हो रहे विकास कार्यों के संबंध में बैठक की

@ अशोक डबराल उत्तराखंड

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने एटीआई में जिले में हो रहे विकास कार्यों के संबंध में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की।उन्होंने कहा सरकार की योजनाओं को हर वर्ग के व्यक्ति तक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भू-कानून को प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए सशक्त कानून तैयार किया जाएगा, जिसमें प्रदेश के निवासियों के साथ किसी प्रकार का अन्याय न हो। इसके लिए भू-कानून के संबंध में सभी अधिकारियों के सुझाव लिए गए हैं।
सीएस ने नैनीताल में बालिका सुरक्षा को लेकर प्रशासन द्वारा कराई गई कार्यशाला की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर उठाया गया कदम सराहनीय है, और जल्द ही इस मॉडल को पूरे राज्य में लागू करने का प्रयास किया जाएगा।
साथ ही उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर सरकार हर स्तर पर कार्य कर रही है। उन्होंने महिला स्वयं सहायता समूह और उद्योग विभाग द्वारा लगाए गए स्टालों का निरीक्षण भी किया।
इस दौरान कुमाऊँ आयुक्त दीपक रावत, जिलाधिकारी वंदना सिंह, अपर जिलाधिकारी शिव चरण द्विवेदी, पी आर चौहान, संयुक्त मजिस्ट्रेट वरुणा अग्रवाल, एसडीएम प्रमोद कुमार, तहसीलदार मनीषा मकराना समेत विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

LIVE OFFLINE
track image
Loading...